शुभमन गिल से शादी की बात पर रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्पी, कही बात

Shubman Gill-Riddhima

‘बहू हमारी रजनी कांत’ फेम रिद्धिमा पंडित (Riddhima) अपनी शादी की खबरों को लेकर अचानक से चर्चा में छा गई हैं। रिद्धिमा पंडित को लेकर ये खबर सामने आई है कि उनकी शादी क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ होने जा रही है। हालांकि ये सभी खबरें पूरी तरह से अफवाह साबित हो चुकी हैं। रिद्धिमा पंडित (Riddhima) ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

जब रिद्धिमा पंडित (Riddhima)  और शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा तो यूजर्स से लेकर क्रिकेटर तक के फैन्स ने एक्ट्रेस के बारे में पता करना शुरू कर दिया। लेकिन अब इन अफवाहों पर एक्ट्रेस का बयान सामने आ गया है। रिद्धिमा पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया। एक्ट्रेस ने कहा। ‘मुझे सुबह उठते ही कई पत्रकारों के फोन आए, जो मुझे मेरी शादी के बारे में पूछ रहे हैं। लेकिन किससे? नहीं, ऐसा कुछ नहीं हो रहा है और कुछ होगा तो मैं खुद बता दूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रिद्धिमा (Riddhima) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में पोस्ट किया था। लेकिन अब उन्होंने अपना ये वीडियो डिलीट कर दिया है। हालांकि रिद्धिमा के इस वीडियो से ये तो साफ हो गया है कि उनके और शुभमन गिल के बीच कोई कनेक्शन नहीं है और दोनों की शादी तो बिल्कुल भी नहीं हो रही है। रिद्धिमा और शुभमन की शादी की अफवाह उड़ते ही ये भी कहा जाने लगा था कि दोनों इसी साल शादी कर लेंगे।

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने अपने गांव में किया मतदान

रिद्धिमा पंडित (Riddhima) कई सालों से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं। उन्हें ‘बहू हमारी रजनी कांत’ से घर-घर में पहचान मिली थी। इस सीरियल में एक्ट्रेस ने रोबोट का रोल निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। बिग बॉस ओटीटी में भी रिद्धिमा नजर आ चुकी हैं। हालांकि वो शो में ज्यादा लंबा टिक नहीं पाई थीं। एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

VishwaJagran News